Bedhadak India
राजनीति राष्ट्रीय स्थानीय समाचार

प्रोटोकॉल के बिना दिंवगत विधायक के घर शोक संवेदना देने पहुँची केंद्रीय मंत्री स्मृती ईरानी। विधायक के निधन को बताया अपूर्णीय छति, हमेशा रहूंगी आपके साथ।

रायबरेली

दिवंगत विधायक दल बहादुर कोरी के निधन को अभी चौबीस घंटे ही हुए थे कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी प्रोटोकॉल के बगैर उनके परिजनों से मिलने रायबरेली पहुंच गई। विधायक के पैतृक गांव में स्मृति ने विधायक की पत्नी को सांत्वना वश गले लगाया तो वो फूट-फूट कर रोने लगी। स्मृति ने कहा मैं हमेशा आप लोगों के साथ रहूंगी।

बता दें कि, शुक्रवार को सलोन विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक दल बहादुर कोरी का लखनऊ के निजी अस्पताल में निधन हो गया था। कोरोना महामारी ने विधायक को अपने चंगुल में ले लिया था। यह खबर जैसे ही उनके क्षेत्र में आई तो पूरे जिले में शोक की लहर फैल गई थी। कल ही स्मृति ईरानी ने भी ट्वीट कर अपने दुःख का इजहार किया था और पीड़ित परिवार से फोन पर बात भी की थी। कल दोपहर विधायक का शव लखनऊ से उनके पैतृक गांव पद्मनपुर बिजौली पहुंचा था जहां पर उनका अंतिम संस्कार किया गया था।


आज केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बिना किसी प्रोटोकॉल के विधायक के पैतृक गांव पहुंची और विधायक के परिजनों से मिल कर उन्हें सांत्वना दी। इससे पहले केंद्रीय मंत्री ने दिवंगत विधायक दल बहादुर कोरी की फोटो पर पुष्प चढ़ा कर उन्हें श्रद्धांजलि दी और विधायक की पत्नी को गले लगाकर उनको ढांढस बंधाया।

इसके बाद केंद्रीय मंत्री ने विधायक के परिजनों से बातचीत की और उसके बाद लखनऊ होते हुए दिल्ली के लिए रवाना हो गयी। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि विधानसभा के सभी बूथों पर कोविड 19 की गाइडलाइन का पालन करते हुए मंडल अध्यक्ष दिवंगत विधायक दलबहादुर कोरी की आत्मा की शांति के लिए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन करें। यह आयोजन सभी जगहों पर होना चाहिए।

संबंधित पोस्ट

Coronavirus: India fights back, 7 more patients cured of Covid-19

Admin

अद्वतीय चार साल, विकास के बेमिसाल साल। प्रदेश सरकार के चार साल पुरे होने पर गिनाई उपलब्धियाँ 

bedhadakindia

शेर खां ने लिखी नई इबारत: पहले बेसहारा बच्चे को पाला, फिर हिंदू रीति-रिवाज से किया उसकी शादी, साम्प्रदायिक सदभाव को बिगाड़ने वाले लोगों के लिए काम की है खबर

bedhadakindia

साइबर अपराधियों ने भाजपा के मीडिया प्रभारी की पत्नी के खाते से उड़ाए पांच हजार, पुलिस ने नही दर्ज की एफआईआर

bedhadakindia

चीन के ही हथियार का अब हो रहा उसके खिलाफ इस्‍तेमाल, अपने ही जाल में बुरा फंसा है ड्रैगन

Admin

जुगाड़ की बल्ली से बिजली के तार में उतरे करंट से पिता पुत्र की मौत। कई शिकायतों के बाद भी विद्युत विभाग ने नही लगवाया था पोल।

bedhadakindia