Bedhadak India
अपराध राष्ट्रीय

32 लाख रुपये की ऑनलाइन ठगी करने वाले गिरफ्तार। तीन नाइजीरियाई युवको को एसटीएफ और रायबरेली की मिल एरिया पुलिस ने गिरफ्तार

 

 

रायबरेली- यूपी के रायबरेली में यूपी एसटीएफ की साइबर टीम को बड़ी कामयाबी मिली। नाइजीरियन गैंग के 3 गुर्गों को दिल्ली से किया गया अरेस्ट, 32 लाख रुपये की ठगी का केस जनपद रायबरेली के थाना मिल एरिया में दर्ज हुआ था नाइजीरियन ठगों ने फेसबुक के माध्यम से महिला टीचर से ठगे थे 32 लाख रुपये।

आपको बता दें कि रायबरेली पुलिस ने किया खुलासा करते हुए बताया कि यूपी एसटीएफ वक्त साइबर टीम साथी मिल एरिया पुलिस ने नाइजीरियन गैंग के 3 गुरुओं को दिल्ली से गिरफ्तार किया जो कि ऑनलाइन ठगी करते थे
इनके पास से 5 लैपटॉप 10 मोबाइल फोन और जो भी इंटरनेट के माध्यम से ठगी में प्रयोग कर रहे थे इलेक्ट्रॉनिक यंत्र सभी बरामद कर लिए गए। जिनका प्रयोग व धोखाधड़ी करने के लिए प्रयोग करते थे। इंस्टाग्राम आईडी में दूसरों की फोटो लगाकर ठगी करते जिन पर पुलिस का कहर टूटा और पुलिस नहीं 3 गुर्गो को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है।


खुलासा करते हुए क्षेत्राधिकारी नगर बंदना सिंह ने बताया कि 3 अभियुक्तों को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया है। जिनका रायबरेली के मिल एरिया थाना में 3200000 रुपए ऑनलाइन ठगी का मुकदमा दर्ज हुआ था जिस संबंध में रायबरेली पुलिस साइबर टीम काफी दिनों से की तलाश मे थी मुखबिर की सूचना पर यूपी एसटीएफ साइबर टीम ने नई दिल्ली से नाइजीरियन गैंग के तीन विदेशी युवकों को गिरफ्तार किया है इनके पास से 10 मोबाइल फोन 5 लैपटॉप और इलेक्ट्रॉनिक सामानों का प्रयोग करते थे ऑनलाइन था कि मैं सब बरामद कर लिया गया है। धारा 419 420 67 468 471 मुकदमा दर्ज कर इन्हे जेल भेजा जा रहा है।

 

संबंधित पोस्ट

निजी अस्पताल बने अवैध लूट के अड्डे। बीजेपी नेता ने धरना देकर दर्ज कराया विरोध।

bedhadakindia

शहीद कोरोना योद्धाओं को एनएचएम संघ के आव्हान पर कर्मचारियों ने दीप जलाकर दी श्रद्धांजलि

bedhadakindia

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री की गिरफ्तारी के संघर्ष करती रहेगी कांग्रेस- अजय कुमार लल्लू

bedhadakindia

पंचायत चुनाव में एलर्ट मोड में रायबरेली पुलिस , हफ्ते भर के भीतर जिले में चल रही अवैध असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़ , एक आरोपी गिरफ्तार। 

bedhadakindia

COVID 19: Fashion icon Donatella Versace donates 200,000 Euros to Italy hospital fighting coronavirus

Admin

नवागंतुक कोतवाल के लिए चुनौती है कोतवाली महराजगंज। राजनीतिक दिग्गजों से तालमेल बिठाना ही सफलता की कुंजी

bedhadakindia