Bedhadak India
राजनीति राष्ट्रीय स्थानीय समाचार

एमएलसी चुनाव में दिनेश प्रताप सिंह ने दर्ज की तीसरी जीत। रायबरेली को बताया बीजेपी का अगला गढ़।

रायबरेली में भाजपा के एमएलसी प्रत्याशी राज्य मंत्री दिनेश प्रताप सिंह ने तीसरी बार शानदार जीत दर्ज कराई है। दिनेश प्रताप सिंह ने लगभग 95 प्रतिशत वोट हासिल कर मुख्य प्रतिद्वंदी सपा के वीरेंद्र शंकर सिंह को पटखनी दी है।

एमएलसी चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह को 2404 वोट मिले जबकि समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार वीरेंद्र शंकर सिंह केवल 129 वोट पाने में कामयाब है निर्दलीय प्रत्याशी मनीष कौशल और वीरेंद्र सिंह दहाई का आंकड़ा नहीं छू पाए और दोनों प्रत्याशियों को केवल 4 वोट से ही संतोष करना पड़ा।

एमएलसी चुनाव में पड़े 2464 वोटो में से 23 वोट अवैध घोषित किए गए। राज्यमत्री स्वतंत्र प्रभार दिनेश प्रताप सिंह के एमएलसी चुनाव जीतने के बाद उनके आवास पंचवटी पर बधाई देने वालों का तांता लग गया है। दिनेश प्रताप सिंह ने इस दौरान  बातचीत करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने उनपर जो भरोसा जताया था उसपर खरा उतरने का प्रयास था जो सफल हुआ। रायबरेली से कांग्रेस के सफाए को लेकर उन्होंने कहा कि इसमें उनका नहीं बल्कि भाजपा का योगदान है। रायबरेली अब कांग्रेस का नही बीजेपी का गढ़ कहलाएगी।

 

इससे पहले आज सुबह आईटीआई गोरा बाजार में कड़ी सुरक्षा के बीच सुबह 8:00 बजे से मतगणना शुरू हुई। मतगणना केंद्र की सुरक्षा में लगे अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव, सीओ सिटी वंदना सिंह और शहर कोतवाली पुलिस के साथ सुरक्षा में मुस्तैद नजर आए वही सीडीओ प्रभाष कुमार और अपर जिलाधिकारी प्रशासन अमित कुमार ने अपनी टीम के साथ मतगणना हाल में वोटों की गिनती पूरी करवाई।

 

संबंधित पोस्ट

आग लगने से कई बीघे फसल जलकर राख। किसानो के सामने जीवन यापन का संकट, एसडीएम ने मौके पर पहुंच कर लिया नुकसान का जायजा 

bedhadakindia

हनुमान मंदिर में प्रियंका ने की पूजा अर्चना, प्रदेश में सरकार बनने मिला आशीर्वाद।

bedhadakindia

श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलटी: दो की मौत दो दर्जन से अधिक घायल।

bedhadakindia

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा अन्न महोत्सव में हुए शामिल। कोरोना काल मे विपक्षी अपने कमरे की खिड़किया नही खोलते थे उस वक्त बीजेपी के कार्यकर्ता लोगो की सेवा कर रहे थे।

bedhadakindia

एंटी-चाइना सेंटीमेंट्स की 6 वजहें:जासूसी की वजह से अमेरिका ने चीन का कॉन्सुलेट बंद किया, ब्रिटेन ने 5जी नेटवर्क से चीनी कंपनी ही हटा दी, भारत ने 106 ऐप्स बैन कीं

Admin

प्रतिनिधित्व करने के लिए महिलाओ ने डीएम कार्यालय के बाहर किया प्रदर्शन।आजादी के बाद अब तक नहीं मिला मौका 

bedhadakindia