Bedhadak India
अपराध स्थानीय समाचार

जुगाड़ की बल्ली से बिजली के तार में उतरे करंट से पिता पुत्र की मौत। कई शिकायतों के बाद भी विद्युत विभाग ने नही लगवाया था पोल।

सरकार की लाख कोशिशों के बाद भी बिजली विभाग अपनी मनमानी छोड़ने को तैयार नही है भले ही उसके लिए किसी की जान ही क्यों न चली जाए। रायबरेली में जुगाड़ से बिजली का कनेक्शन लेना पिता पुत्र के लिए जानलेवा साबित हुआ है। खंबे से दो सौ मीटर दूर घर तक जिस बल्ली के सहारे केबिल लाया गया था उसे दुरुस्त करते समय पिता पुत्र की करेंट लगने से मौत हो गई है।

बारिश के चलते बल्ली गिर गई थी। मामला डलमऊ थाना इलाके के जहांगीराबाद मोहल्ले का है। यहां बीस वर्षीय युवक राम खेलावन घर तक लाये गए केबिल को टिकाने के लिये लगाई गई बल्ली को ठीक कर रहा था। बल्ली बारिश के चलते गिर कर टूट गई थी। उसी दौरान वह करंट की चपेट में आ गया। उसे बचाने के लिए पिता अयोध्या प्रसाद पहुंचे तो वह भी करंट की चपेट में आ गए। करेंट लगने से पिता पुत्र दोनों गम्भीर तौर पर झुलस गए। ग्रामीणों ने घायल पिता-पुत्र को सीएचसी डलमऊ पहुंचाया जहाँ डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

पिता पुत्र की एक साथ हुई मौत से जहां परिजनों में कोहराम मच गया वहीं पूरे मोहल्ले में मातम छा गया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे डलमऊ कोतवाली प्रभारी पंकज तिवारी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आगे की विधिक कार्यवाही शुरू कर दी है। ग्रामीणों का कहना है कि अयोध्या ने कई बार विभाग से बिजली का पोल लगाने के लिए प्रार्थना पत्र दिया था लेकिन विभाग कुम्भकर्ण बना रहा और आज हादसे में पिता पुत्र की मौत हो गई।

 

रायबरेली से शशांक सिंह राठौर की रिपोर्ट

 

संबंधित पोस्ट

यूपी पंचायत चुनाव: MLC दिनेश सिंह के भाई ने निष्पक्ष चुनाव प्रक्रिया में उत्पन्न किया व्यवधान; महिला प्रत्याशी एवं उसके समर्थको को दी जान से मारने की धमकी, एमएलसी गैंग के एक अन्य प्रत्याशी ने थानेदार को धमकाया

bedhadakindia

रायबरेली में अधेड़ महिला की हत्या से सनसनी। हत्यारोपी को गिरफ्तार कर पुलिस वजह तलाशने में जुटी

bedhadakindia

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ ने जिला अस्पताल के पास शुरू किया 25 बेड का अस्थायी आश्रय स्थल। दो वक्त के भोजन के साथ मिलेगा निःशुल्क चिकित्सा परीक्षण और योग प्रशिक्षण।

bedhadakindia

Govt notifies Covid-19 as disaster; announces Rs 4 lakh ex-gratia for deaths

Admin

बीआरसी लालगंज में नारी शिक्षा चौपाल का हुआ आयोजन। बालिका शिक्षा को सशक्तिकरण करने का लिया संकल्प

bedhadakindia

पंचायत चुनाव के बाद हिंसा का दौर जारी। पुलिस की सुस्ती से दबंगो के हौसले बुलंद।

bedhadakindia