Bedhadak India
राष्ट्रीय साइंस & टेक्नोलॉजी स्थानीय समाचार

अतिक्रमण से मुक्त हुई रायबरेली एम्स की सड़क। मंत्री के आश्वासन पर पीडब्ल्यूडी ने चलाया बुल्डोजर।

अतिक्रमण से जूझ रहे रायबरेली के एम्स को आज थोड़ी सी राहत मिली। रायबरेली डलमऊ रोड पर मुंशीगंज स्थित एम्स के बाहर अतिक्रमणकारियों पर ज़िला प्रशासन की मौजूदगीं में पीडब्लूडी ने बुलडोज़र चलाया है।

इस दौरान एम्स के आसपास नोटिस के बावजूद जिन लोगों ने अतिक्रमण नहीं हटाया था उनके उनकी दुकानों को बुलडोज़र के ज़रिए हटाया गया है। दरअसल पिछले दिनों लोक निर्माण विभाग के कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद के सामने एम्स प्रशासन ने गड्ढे युक्त सड़क के साथ साथ सड़क किनारे अतिक्रमण के चलते होने वाली परेशानियों से अवगत कराया था।

एम्स प्रशासन ने ज़िलाधिकारी से संस्थान के बाहर अतिक्रमण की शिकायत की थी। शिकायत का संज्ञान लेते हुए डीएम ने सिटी मजिस्ट्रेट पल्लवी मिश्रा पीडब्ल्यूडी के सहायक अभियंता की अगुवाई में टीम बनाई।

नायब तहसीलदार ब्रजेश ने भारी पुलिस बल की मौजूदगी में अतिक्रमण हटाये जाने की कार्रवाई की। इस दौरान हल्का विरोध भी हुआ लेकिन सिटी मजिस्ट्रेट और मौके पर मौजूद अधिकारियों ने उन्हें समझाबुझाकर किनारे कर दिया। हम बता दें कि पिछले दिनों पीडब्लूडी मंन्त्री ने भी एम्स दौरे के दौरान अतिक्रमण को लेकर प्रशासन का ध्यान आकर्षित किया था।

 

 

शशांक सिंह राठौर की रिपोर्ट

 

संबंधित पोस्ट

यूपी पंचायत चुनाव: आवारा कुत्तों के शरीर पर स्टीकर लगाकर प्रत्याशी कर रहे प्रचार-प्रसार; सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

bedhadakindia

रायबरेली में डिप्टी सीएम ने बांटे उज्ज्वला योजना के मुफ्त गैस सिलेंडर। विपक्ष पर बोला हमला, बिना जानकारी के घर पर बैठकर करती हैं ट्वीट।

bedhadakindia

जनता के हित मे सपा ने जारी किया है घोषणा पत्र, सरकार बनने पर मिलेगी मुफ्त खाद और 300 यूनिट बिजली- आर पी यादव,

bedhadakindia

रायबरेली में सगे भाई बहन पर एसिड अटैक। घर पर सोते समय तेजाब डालकर हमलावर फरार, गंभीर हालत में दोनों लखनऊ रेफेर।।

bedhadakindia

कांग्रेस के बागी विधायक के भ्रष्टाचारी बोल। खुद का जिला पंचायत अध्यक्ष बनवाने के लिए बताया कि पहले बोरो में भर कर दिया है रुपया।

bedhadakindia

रायबरेली पुलिस को मिली कामयाबी। दो महीने की लुकाछिपी के बाद रायबरेली पुलिस और एसओजी टीम ने मशहूर शायर मुन्नवर राना के बेटे को लखनऊ से किया गिरफ्तार।

bedhadakindia