Bedhadak India
अपराध राजनीति स्थानीय समाचार

साइबर अपराधियों ने भाजपा के मीडिया प्रभारी की पत्नी के खाते से उड़ाए पांच हजार, पुलिस ने नही दर्ज की एफआईआर

साइबर अपराधियों ने भाजपा के मीडिया प्रभारी की पत्नी के खाते से उड़ाए पांच हजार

रायबरेली – यूपी सरकार के राज्य मंत्री दिनेश प्रताप सिंह की बहू से ऑनलाइन ठगी के बाद अब बीजेपी के जिला मीडिया प्रभारी की पत्नी से साइबर अपराधियों ने पांच हजार की ठगी की है। बीजेपी जिला मीडिया प्रभारी विजय बाजपेयी की पत्नी भावना बाजपेई के खाते से साइबर अपराधियों ने पांच हजार रुपये उड़ा दिए। विजय बाजपेई जब कोतवाली में इस बाबत रिपोर्ट दर्ज कराने गए तो कोतवाली में तैनात एसएसआई संजय कुमार सिंह ने तहरीर लेने से मना कर दिया।

विजय बाजपेई ने आरोप लगाया कि एसएसआई संजय कुमार सिंह ने प्रार्थना पत्र वही पर फेक दिया और उनकी पत्नी की शैक्षिक योग्यता पर ही सवाल खड़े कर दिए। इसके अलावा विजय बाजपेई का आरोप है कि उन्होंने विजय बाजपेई से अभद्रता भी की। विजय बाजपेई ने कोतवाली गेट पर एसएसआई संजय कुमार सिंह के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए तथा उनको संस्पेंड करने की मांग की है।


बीते एक हफ्ते में ये दूसरा मामला है जब बीजेपी नेता के परिजनों से ऑनलाइन ठगी का मामला सामने आया है। लेकिन दोनों मामलो में पुलिस का दोहरा चरित्र सामने आया है। पहले मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी जबकि दूसरे मामले में पुलिस ने तहरीर लेने से ही मना कर दिया।

यूपी सरकार के मंत्री की बहू से हुई ठगी मामले में पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

गौरतलब है कि अभी कुछ दिन पहले यूपी सरकार में राज्यमंत्री दिनेश प्रताप सिंह की बहु अस्मिता सिंह से साइबर अपराधियों ने तीस हजार रुपये ठग लिए थे।मामला राज्यमंत्री से जुड़ा होने के कारण सदर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी थी लेकिन दूसरे मामले में जब बीजेपी के मीडिया प्रभारी विजय बाजपेई की पत्नी से पांच हजार ठगे गए तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने से मना कर दिया।

सदर कोतवाली में तैनात संजय कुमार सिंह ने न केवल प्रार्थना पत्र लेने से मना किया बल्कि आरोप है कि उन्होंने प्रार्थना पत्र विजय बाजपेई के मुंह पर फेंक दिया और विजय बाजपेई की पत्नी भावना बाजपेई की शैक्षिक योग्यता पर ही सवाल खड़े कर दिए। सवाल यह है कि जब पुलिस पार्टी के पदाधिकारियों के साथ इस तरीके का रवैया अपना रही है तो आम जनता के साथ पुलिस का व्यवहार कैसा होगा यह सोचने वाली बात है।

 

शशांक सिंह की रिपोर्ट

संबंधित पोस्ट

Sanjay Manjrekar axed from BCCI’s commentary panel, may not be included in IPL 2020: Report

Admin

अमेरिका से ‘जंग’ लड़ना चाहता है चीन? South China Sea में उतारे शक्तिशाली बॉम्बर

Admin

कांग्रेस के कद्दावर नेता एवं पूर्व मंत्री शिव बालक पासी का निधन। अमेठी के गौरीगंज हास्पिटल में लिया अंतिम सांस, राजीव गांधी के करीबी मानें जाते थे शिव बालक

bedhadakindia

मानवता हुई शर्मसार- तीन साल की मासूम बच्ची के साथ पड़ोसी किशोर ने किया रेप, गंभीर हालत में बच्ची को अस्पताल में कराया गया भर्ती। आरोपी फरार।

bedhadakindia

इस रक्षाबंधन पर ये Smartwatch बन सकती हैं गिफ्ट का बेस्ट ऑप्शन, कीमत 2499 रुपये से शुरू

Admin

एक दिवसीय दौरे पर रायबरेली पहुँचे प्रभारी मंत्री डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा। कोरोना काल मे सरकार की गिनाई उपलब्धियां। बोर्ड परीक्षा के भविष्य का फैसला करेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ

bedhadakindia