Bedhadak India
राजनीति स्थानीय समाचार

अखिलेश यादव ने सरकार को घेरा – गंगा विलास क्रूज पर चल रहा बार

सपा सचेतक मनोज पांडेय की माता जी श्रद्धांजलि कार्यक्रम में शामिल सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज सरकार पर जमकर हमला बोला। अखिलेश यादव ने मंहगाई, बेरोजगारी पर प्रदेश की बीजेपी सरकार को घेरा।

उन्होंने कहा कि प्रदेश का युवा बेरोजगार है। विकास के नाम पर सरकार ने कुछ नहीं किया। एक भी योजना ज़मीन पर नही दिखती। लखनऊ प्रयागराज एनएच पर बने सोमू ढाबा गिराए जाने को भाजपा की तानाशाही बताते हुए उन्होंने धमकी दी। उन्होंने कहा कि यह रास्ता दिखा रहे हैं कि हमारी सरकार आई तो हम भी बिल्डिंग गिराएंगे। डिप्टी सीएम केशव मौर्या द्वारा अखिलेश को बेरोजगार बताने पर चुटकी लेते हुए केशव मौर्य को बिना बजट का मंन्त्री बताया।

 

अपने मुख्यमंत्री बनाये जाने के ऑफर पर खुद ही चुटकी ली। उन्होंने कहा उनके पास एक भी विधायक नहीं हैं। वह ऐसे डिप्टी सीएम जिन्हें स्टूल और कुर्सी का नहीं पता है फर्क। गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के पूर्वांचल दौरे पर बोले कि वो बताने आ रहे होंगे कि कितनी नौकरी दी, कितना विकास किया है। कितना इन्वेस्टमेंट आया है। बीजेपी के पूर्व संसाद द्वारा ओम प्रकाश राजभर पर विवादित बयान पर बोले ये उनकी भाषा ऐसी है। अखिलेश यादव ऊंचाहार के सपा विधायक मनोज पांडेय की माता जी की पुण्यतिथि में शामिल होने पहुंचे थे।

श्रद्धांजलि कार्यक्रम में भाग लेने के बाद अखिलेश यादव सोमू ढाबा के परिजनों से मिलने उनके घर गए। इसके बाद अखिलेश यादव  गुरुबख्शगंज के खगिया खेड़ा गाँव पहुँचे। जहाँ सड़क हादसे के शिकार हुए लोगो से मिलकर सांत्वना दी। इसके साथ ही मृतको के परिजनों को पार्टी की तरफ से एक 1 लाख की आर्थिक मदद देने का आश्वासन दिया। साथ ही सरकार से 20 रुपए की आर्थिक मदद दिए जाने की माँग की।

शशांक सिंह राठौर की रिपोर्ट

संबंधित पोस्ट

अवैध शराब बनाने वालो पर ड्रोन से निगरानी। आबकारी एसडीएम और पुलिस के ताबड़तोड़ छापेमारी से टूटी कमर 

bedhadakindia

भारतीय नाट्य संघ का दो दिवसीय 18 प्रादेशिक सम्मेलन शुरू। जनसरोकार मुद्दों पर हुई चर्चा।

bedhadakindia

शहीद कोरोना योद्धाओं को एनएचएम संघ के आव्हान पर कर्मचारियों ने दीप जलाकर दी श्रद्धांजलि

bedhadakindia

रायबरेली में सगे भाई बहन पर एसिड अटैक। घर पर सोते समय तेजाब डालकर हमलावर फरार, गंभीर हालत में दोनों लखनऊ रेफेर।।

bedhadakindia

Govt notifies Covid-19 as disaster; announces Rs 4 lakh ex-gratia for deaths

Admin

अगस्त से होने वाली बार की परीक्षाएं स्थगित, वकीलों को आर्थिक मदद के लिए दाखिल होगी याचिका

Admin